यादव सेना ने राजद तथा यादवों के दिग्गज नेता के हत्या के विरोध में किया सड़क जाम

0
96

यादव सेना ने राजद तथा यादवों के दिग्गज नेता के हत्या के विरोध में किया सड़क जाम-;

चर्चित बिहार :- आरजेडी के प्रदेश महासचिव और पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय के हत्या के विरोध में यादव सेना की टीम ने चाँदनी चौक को घंटो भर जाम किया तथा अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फाँसी की सजा का मांग किया है और साथ ही जिला प्रशासन को ये नसीहत भी दिया है कि अगर हत्यारो को पकड़ने में प्रशासन विफल रही तो इसका खामियाजा प्रशासन को भी झेलनी पड़ेगी।

लगातार यादवों की हत्या पे हत्या होती जा रही हैं और जिला प्रशासन हत्यारो को पकड़ने में बार बार असफल होते जा रही हैं जिससे अपराधियों का काफी मनोबल बढ़ते जा रहा हैं ।
जिला प्रशासन को जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करके ओर उसके बयान को सार्वजनिक करने का भी अपील किया है कि आखिर ये जो हत्यारे लगातार यादवों की हत्या पे हत्या कर रहा है वो हत्यारे किसके संरक्षण में पल रहे है, औऱ किसके दबाब में वो यादवों की हत्या कर रहा है।
साथ ही साथ राजद के भी नेताओ से आग्रह किया है कि रघुवर राय जी की हत्या एक राजद की दिग्गज नही बल्कि यादव समाज के प्रतिष्ठित नेता का हत्या हिअ है इसके विरोध में वो भी जगह जगह आंदोलन करे।
बंद में काफी सहयोगी जितवारपुर निजामत के मुखिया पति प्रेम कुमार ,जितवारपुर चौथ के मुखिया चन्दन यादव, राम कुमार, यादव सेना के सतीश यादव, अट्टा यादव, कुन्दन यादव, अमर यादव, ग्रामीण मुकेश यादव, सुबोध राय तथा सैकड़ो समर्थक मौजुद रहे।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments