भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर लॉक डॉन समाप्त होने तक पटना के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के बीच प्रतिदिन 200 खाने की पैकेट पहुँचायेगी।

चर्चित बिहार :-भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर लॉक डॉन समाप्त होने तक पटना के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के बीच प्रतिदिन 200 खाने की पैकेट पहुँचायेगी।
नर सेवा ही नारायण सेवा है इसी भावना के साथ भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर अध्यक्ष श्री मनीष कुमार अपनी युवा मोर्चा की टीम के साथ प्रतिदिन 200 जरूरतमंदों के बीच खाना लेकर पहुंचेंगे। अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री जी द्वारा की गई लॉक डॉन में कुछ परेशानियां हो रही है लेकिन देशहित में ये फैसला जरुरी था,आप देख रहे है कैसे चीन,इटली,अमेरिका जैसे देश कोरोना से जंग हार रहे है लेकिन भारत देश की जनता अपने प्रधानमंत्री द्वारा किये गए लॉक डॉन का स्वागत किया और उसका अच्छी तरह से पालन भी कर रहे है।
उपाध्यक्ष राहुल यादव ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी एवं बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय जयसवाल जी ने प्रत्येक कार्यकर्त्ता से आग्रह की वे अपने आस-पास कम से कम 5 लोगों को प्रतिदिन खाना खिलाये इसी क्रम में बांकीपुर के लोकप्रिये विधायक श्री नितिन नविन एवं भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दूर्गेश सिंह जी के निर्देश पर भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर द्वारा प्रतिदिन 200 जरूरतमंदों के बीच खाना लेकर पहुँचने की आज शुरुवात की गयी,खाना बनाने में पूरी स्वच्छ्ता और सोशल डिस्टैंसिंग का ख्याल रखा गया है और हमलोग का प्रयास रहेगा की पटना में कोई भी रिक्शा चालक, मजदुर या कोई भी गरीब परिवार भूखा नहीं रह पाए जरुरत अनुसार हमलोग खाने की पैकेट बढ़ाएंगे,किसी को भी भूखा नहीं रहने देंगे।
इस मौके पर अध्यक्ष मनीष कुमार,उपाध्यक्ष राहुल यादव,शशि शेखर,अनिकेत झा,साहिल सिंह,प्रवक्ता  डॉ संजय, अमित गोलू,कोषाध्यक्ष अशोक राय,मीडिया प्रभारी जय प्रकाश,राहुल आंनद,अभिषेक रंजन,आईटी सेल संयोजक शिवम् कुमार उपस्थित रहे।