जमुई : मिलेनियम स्टार हाई स्कूल क्विज का आयोजन 18 को, ऑनलाइन भरें फॉर्म

0
16

गिद्धौर/जमुई : भारत के 73वें स्वतंत्रता दिवस एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की प्रथम पुण्यतिथि पर उच्च विद्यालयों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन 18 अगस्त को गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर में पेयर क्विज प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। इस प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 12वीं तक में अध्ययनरत छात्र-छात्रा भाग ले सकते हैं। उक्त जानकारी फाउंडेशन के प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर (बिहार) अक्षय कुमार ने दी।

अक्षय कुमार, प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर (बिहार), मिलेनियम स्टार फाउंडेशन

उन्होंने बताया कि इच्छुक प्रतिभागी जोड़ियों में इस क्विज का हिस्सा बन सकते हैं। इसका फॉर्म फाउंडेशन के वेबसाइट http://msfindia.online पर जाकर भरा जा सकता है। फॉर्म भरने के लिए मांगी गई जानकारियों के साथ रेजिस्ट्रेशन फीस ₹50 का ऑनलाइन भुगतान करना होगा। ऑनलाइन फॉर्म 17 अगस्त की रात 11:59 बजे तक ही भरा जा सकेगा।

मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि वैसे छात्र-छात्रा जो कक्षा 6 से 12वीं तक में पढ़ रहे हैं, वे ही इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं। बारहवीं पास कर चुके विद्यार्थियों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति नहीं है। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए विद्यालय द्वारा दिया गया पहचान-पत्र लाना अनिवार्य है। साथ ही उन्होंने कहा कि ऑनलाइन फॉर्म न भर पाने वाले इच्छुक प्रतिभागी 18 अगस्त को प्रतियोगिता शुरू होने से 1 घंटा पहले आयोजन स्थल पर आकर ऑफलाइन फॉर्म भर सकते हैं और प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments