भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर ने बाबा साहेब के प्रतिमा पर माल्यर्पण कर इनके आदर्शों पर चलने की शपथ ली।

चर्चित बिहार :- भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर ने बाबा साहेब के प्रतिमा पर माल्यर्पण कर इनके आदर्शों पर चलने की शपथ ली।
भारत रत्न बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर की 129वी जयंती के अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा पटना महानगर ने अंबेडकर पार्क,राजेन्द्र नगर गोलम्बर के पास मनाया। मौके पर महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार ने बाबा साहेब के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर इस वैश्विक कोरोना संकट में हमारी सुरक्षा में दिन-रात जनसेवा कर रहे सफाई कर्मचारियों को सम्मानित कर आभार पत्र सौंपी। इस मौके पर अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि बाबा साहेब ने हम सभी युवाओं को भेदभाव से उठकर मनुष्यता को समग्रता से अपनाने की सीख दी। हम सभी उनकी दिखाई राह पर चलने की हमेशा कोशिश करें।

मिडिया प्रभारी जय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह के निर्देश पर सामाजिक दूरी का पालन एवं पूरी सतर्कता के साथ युवा मोर्चा के एक एक कार्यकर्ताओं ने उपस्थित सभी सफाई एवं बिजली कर्मियों (कोरोना योद्धाओं) को गमछा देकर सम्मानित किया एवं बाबा साहेब के आदर्शों पर चलने की शपथ ली।
इस मौके पर उपाध्यक्ष राहुल यादव, शशि शेखर, अनिकेत झा, साहिल सिंह, प्रवक्ता डॉ संजय, अमित गोलू,राहुल देव, कोषाध्यक्ष अशोक राय, मीडिया प्रभारी राहुल आंनद, अभिषेक रंजन,रोहित शर्मा आईटी सेल संयोजक शिवम् कुमार,आयुष झा,संजीव कुमार एवं समाजसेवी राजन श्रीवास्तव उपस्थित रहे।