भारत सरकार के संसदीय कार्य मंत्री श्री जीतेन्द्र सिंह ने “यूथ फ़ॉर भारत” के PMCares फंड में प्रत्यक्ष दान के लिंक का लोकार्पण किया

भारत सरकार के संसदीय कार्य मंत्री श्री जीतेन्द्र सिंह ने “यूथ फ़ॉर भारत” के PMCares फंड में प्रत्यक्ष दान के लिंक का लोकार्पण किया

चर्चित बिहार :-  केंद्रीय मंत्री श्री जीतेन्द्र सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिय युथ फॉर भारत(कोरोना वरियर्स) से कोरोना संकट में किये जा रहे राहत कार्य की जानकारी ली। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार ने भाजयुमो, पटना महनार द्वारा किये जा रहे राहत कार्य के बारे में विस्तार से बताया।

अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कोई भी गरीब भूखा नहीं रहे इसको चरितार्थ करते हुए पटना के विभिन्न इलाक़ों मे जाकर गरीब, दिहाड़ी मजदूर, रिक्शा चालकों एंव अन्य जरूरतमन्दों के बीच हमलोग राशन सामग्री वितरित कर रहे है साथ हीं स्वास्थ से सम्बंधित परेशानी का भी समाधान कर रहें है।

भाजयुमो, पटना महानगर प्रतिदिन सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए 500-100 रिक्शा चालकों, दिहाड़ी मजदूर एंव अन्य जरूरतमन्दों के बीच भोजन के पैकेट का भी वितरण कर रहैं है साथ ही ट्विटर,फेसबुक के माध्यम से सुचना मिलने पर जरूरतमन्दों को कच्चा राशन पहुंचाई जा रही है। बिहारवासी जो अन्य राज्य में फंसे हुए है और उन्हें खाने में समस्या होने पर #BJYMCares के तहत उन्हें मदद पहुंचाई जा रही है।वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भाजयुमो के राष्ट्रीय संयोजक आदित्या शंकर ,हिमाचल के युवा नेता हरीश नड्डा,चारु प्रज्ञा,अंजली बिरला,सुभा यादव एंव युथ फ़ॉर भारत के अन्य सदस्य शामिल हुए।