डीडी न्यूज दिल्ली के पत्रकार राजेश राज की दादी माँ नही रही।

रिपोर्ट : — बेगूसराय से पत्रकार नन्द किशोर सिह

चर्चित बिहार :- डीडी न्यूज दिल्ली के पत्रकार राजेश राज की दादी माँ नही रही।
………………………….

बेगूसराय माँ जयमंगला धरती मंझौल गाँव के पुत्र डीडी न्यूज दिल्ली के वरिष्ठ पत्रकार सह जयमंगला काबर फाउंडेशन के अध्यक्ष राजेश राज की 90 वर्षीया दादी माँ शकुंतला देवी का निधन उनके पैतृक आवास पर मंझौल में बीते दिन मंगलवार को हो गयी।

बुधवार को दोपहर में उनका अन्तिम दाह संस्कार जिले के प्रसिद्ध सिमरिया गंगा धाम धाट पर किया जायेगा।

गौरतलब है कि पत्रकार राजेश राज 17 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेगूसराय उलाव हवाई अड्डा के मैदाम में आयोजित कार्यक्रम का न्यूज कवरेज करने के बाद अपनी पूरी टीम के साथ वो दिल्ली वापस लौट गये थे।

लेकिन 19 फरवरी को अचानक उनकी दादी मां के निधन की सूचना बेगूसराय से मिलने के बाद राजेश राज अपनी दादी माँ के अन्तिम दर्शन करने के लिए दिल्ली से आज बेगूसराय मंझौल अपने पैतृक आवास पहुँच रहे हैं।

,उनके दादी मां का अंतिम दर्शन गाव के लोगों को करने के लिए उनके पार्थिव शरीर को मंझौल स्थिति अपने पैतृक आवाश पर रखा गया है। जहाँ लोगों की भीड़ उनका अंतिम दर्शन करने के लिए अहले सुबह से ही उमड रही है।

उनका अन्तिम दाह संस्कार सिमरिया गंगा घाट पर आज किया जाएगा।
उनकी दादी माँ शकुंतला देवी एक चर्चित समाजसेवी महिला थी। वो हमेशा दूसरों के दु:ख – सुख में शामिल होती थी।
इनके पति डॉ मेघन गोप है।
.इनके निधन की खबर मिलते ही पत्रकार लोगों में शोक के बीच में शोक की लहड दौड़ गयी। शोक व्यक्त करने बाले पत्रकारों में नन्द किशोर सिह ,विपिन कुमार मिश्र,आकाश कुमार,राजेश, संजय सिह, रजनीश सिन्हां,इन्तसार,इफ्तिखार,अरुण मिश्र,के अलावे पूर्व सांसद राम जीवन सिह , महापौर उपेन्द्र प्र० सिह ,,जिले के प्रसिद्द कोंचिंग संस्थान व एस एन आर आर चमथा कालेज के प्रिसिपल प्रो०अशोक कुमार सिंह ,समाज सेवी व चेरिया वरियारपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख नलिनी रंजन सिह,दिवाकर भारती,आईएएस अधिकारी रविन्द्र , तारा गाँव के रविन्द्र कुमार समेत दर्जनो लोगों ने शोक व्यक्त किया।