चीन से व्यपार बंद हो – चिराग

0
175

प्रेस विज्ञप्ति

चीन से व्यपार बंद हो – चिराग

चर्चित बिहार : आदरणीय प्रधानमंत्राी जी के नेतृत्व में आज सर्वदलिय बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान जी सम्मिलित हुए। सर्व प्रथम उन्होंने पार्टी की तरफ से शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की एवं उनके परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की घायल जवानों के जल्द स्वास्थ्य होने की भी कामना की। चाईना द्वारा की गई हरकत पर कड़ी निंदा जताते हुए उन्होंने कहा की चाईना की नियत में सदैव खोट रही है। एक तरफ जहां विश्व के अधिकांश देश मौजूदा महामारी के लिए चाईना को जिम्मेदार मानते है।

वही ऐसे समय से भारत में घुसपैठ करने का प्रयास चाईना की खराब नियत को दर्शाता है। यकीनन चिंता के समय में श्री चिराग पासवान ने अपना विश्वास प्रधानमंत्राी पर जताते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्राी को आपदा को अवसर में बदलना आता है। पूर्व में भी उन्होंने जब कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नही जाएगा तो उन्होंने ये करके दिखाया। श्री चिराग पासवान ने प्रधानमंत्राी जी से कहा कि यकीनन भारत युद्ध में नही बुद्ध में विश्वास रखता है पर जब कभी राष्ट्रीय सुरक्षा पर किसी ने आँख दिखाई तो हमारे प्रधानमंत्राी जी ने उसको उसी की भाषा में जबाव दिया उचित समय पर जो भी उचित निर्णय प्रधानमंत्राी लेगें लोक जनशक्ति पार्टी पुरी मजबूती के साथ खड़ी रहेगी।

पार्टी के तरफ से उन्होंने प्रधानमंत्राी से आग्रह किया कि चाईना से हो रहे अनावश्यक वस्तुओं के आयात पर रोक लगाने की जरूरत है श्री चिराग पासवान ने कहा कि ऐसा करने से न सिर्फ भारत के आत्मनिर्भय बनने के सपने को बल मिलेगाा बल्कि चाईना पर भी एक बल आर्थिक प्रहार होगा। अन्त में उन्होंने अनुभवी रक्षा मंत्राी, मजबूत गृह मंत्राी और जानकार विदेश मंत्राी पर विश्वास जताते हुए प्रधानमंत्राी के हर फैसले के साथ मजबूती से खड़े रहने का भरोसा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here