JDU की इफ्तार पार्टी में सियासी दिग्गजों का जमावड़ा, तेजस्वी व तेज प्रताप भी पहुंचे, सीएम नीतीश ने किया स्वागत

चर्चित बिहार :
न्यूज़ डेस्क
अप्रैल 29 /04 /2022

पटना :  जेडीयू के दावत-ए इफ्तार में तमाम सियासी दलों के दिग्गजों का जमावड़ा हुआ। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वहां पहुंचे विभिन्न दलों के नेताओं का स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, हम के संरक्षक जीतन राम मांझी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा आदि सभी गुरुवार को हज भवन में हुए इस आयोजन में पहुंचे थे।

22 अप्रैल को राजद द्वारा आयोजित दावत-ए इफ्तार के बाद यह दूसरा मौका था, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई। मुख्यमंत्री हज भवन में पहुंचे सभी रोजेदारों से घूम-घूम कर मिले और शुभकामनाएं दीं। इफ्तार के बाद मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को छोड़ने उनके वाहन तक गये। इसके पहले मुख्यमंत्री को गुलदस्ता, टोपी एवं साफा भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया। इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई, जिसमें दावत-ए-इफ्तार में शरीक मुख्यमंत्री सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति व भाईचारे का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आरजेडी की ओर से दी गई इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे थे। तेजस्वी यादव ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ सीएम नीतीश का स्वागत किया था। आरजेडी के इफ्तार पार्टी में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। जेडीयू का साथ छोड़ने के बाद पांच साल में पहली बार नीतीश कुमार 10 सर्कुलर रोड पहुंचे थे।