अटल ब्रिज के उद्घाटन के बाद सीधे गांधीनगर पहुंचे PM मोदी, अपने मां का लिया आशीर्वाद

चर्चित बिहार
28 अगस्त 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं। कल उन्होंने अहमदाबाद में साबरमती नदी पर ‘अटल ब्रिज’ का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम मोदी अपनी मां हीराबा मोदी से मिलने गांधीनगर पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं। कल उन्होंने अहमदाबाद में साबरमती नदी पर ‘अटल ब्रिज’ का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम मोदी अपनी मां हीराबा मोदी से मिलने गांधीनगर पहुंचे। रायसन इलाके स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, उनके छोटे भाई पंकज मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने देर शाम अपनी मां से मुलाकात की और अहमदाबाद में खादी उत्सव कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद उनके साथ लगभग आधा घंटा बिताया। प्रधानमंत्री आज भी कई कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में इस साल 18 जून को हीराबा मोदी से उनके 100 वें जन्मदिन के अवसर पर मुलाकात की थी। इस मौके पर उन्हें समर्पित करते हुए एक ब्लॉग पोस्ट भी लिखा था।

शनिवार के दौरे के बाद प्रधानमंत्री गांधीनगर के राजभवन के लिए रवाना हुए जहां उन्होंने रात गुजारी। वह रविवार को कच्छ और गांधीनगर में कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

पीएम मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद में खादी उत्सव कार्यक्रम के दौरान पैदल चलने वालों और साइकिल चालकों के लिए ‘अटल ब्रिज’ का उद्घाटन किया। उन्होंने बाद में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। पीएम मोदी ने कहा, ”गांधीनगर और गुजरात ने अटल जी को बहुत प्यार दिया है। 1996 में अटल जी ने गांधीनगर से रिकॉर्ड मतों के साथ लोकसभा चुनाव जीता था। यह पुल यहां के लोगों की ओर से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि है।”