भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के पहल पर पटना में फँसे प्रवासियों को मिल रही हैं मदद ।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के पहल पर पटना में फँसे प्रवासियों को मिल रही हैं मदद ।

चर्चित बिहार :-  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल एवं बिहार भाजयुमो अध्यक्ष दुर्गेश सिंह के आह्वान पर पटना महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार लगातार जरूरतमंद छात्र,मजदुर की मदद में लगी हुए है। इसी क्रम में पिछले 45 दिनों से बिरला मंदिर (खेतान मार्केट) के पास फँसे राजस्थान के 5 कलाकार को फिर से महानगर उपाध्यक्ष राहुल यादव ने राशन सामग्री एंव आर्थिक मदद की एंव लोहानीपुर,कदमकुआं में जरूरतमंद परिवार को राशन सामग्री उपलब्ध कराई। भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर पटना के विभिन्न क्षेत्रों में फँसे प्रवासियों की लगातार मदद कर रही है साथ ही बिहार के अन्य जिलों से आये छात्र जो पटना में लॉकडाउन की वजह से फँसे है उन्हें हर संभव मदद कर रही है।

महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि युवा मोर्चा, पटना महानगर टीम पूरी सतर्कता के साथ दो गज दुरी एंव फेस कवर के साथ पटना के विभिन्न क्षेत्रों में फँसे प्रवासी एंव गरीब,असहाय परिवार की मदद कर रही है साथ ही सफाई कर्मचारियों के बीच मास्क एंव भोजन के पैकेट वितरित कर रही है।

महानगर उपाध्यक्ष राहुल यादव ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर का प्रयास है कि पटना में कोई भी प्रवासी, गरीब,असहाय,रिक्शा चालक, छात्र इस वैश्विक महामारी कोरोना संकट में भूखे पेट न सो पाए।