जमुई : जिलास्तरीय इंटर लेवल पेयर क्विज 18 अगस्त को, यहाँ जानिए कैसे लेना है भाग

जमुई : स्वतंत्रता दिवस एवं पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की प्रथम पुण्यतिथि पर गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर स्थित +2 अखिलेश्वर उच्च विद्यालय में मिलेनियम स्टार इंटरस्तरीय पेयर क्विज प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही है। इसे लेकर बीते सप्ताह आयोजन समिति की बैठक भी बुलाई गई थी।

आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के बिहार राज्य प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर अक्षय कुमार ने कहा क्विज जैसे आयोजन में भाग लेने से प्रतियोगिता की भावना विकसित होती है जो आगे भी कैरियर में मदद करती है। इस क्विज प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 12वीं तक में पढ़ रहे छात्र-छात्रा भाग ले सकते हैं। इच्छुक प्रतिभागी जोड़ियों में इस क्विज का हिस्सा बन सकते हैं। इसका फॉर्म फाउंडेशन के वेबसाइट एमएसएफइंडिया डॉट ऑनलाइन (http://msfindia.online) पर जाकर भरा जा सकता है। फॉर्म भरने के लिए मांगी गई जानकारियों के साथ रजिस्ट्रेशन फीस 50 रुपये का ऑनलाइन भुगतान करना होगा। ऑनलाइन फॉर्म 17 अगस्त की रात 11:59 बजे तक ही भरा जा सकेगा।

फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि प्रयास एजुकेशन जमुई एवं प्रोग्रेस कोचिंग सेंटर रतनपुर के सहयोग से यह आइजन हो रहा है। बारहवीं पास कर चुके विद्यार्थियों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति नहीं है। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए विद्यालय द्वारा दिया गया पहचान-पत्र लाना अनिवार्य है। कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 9 बजे होगी। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नं. 8920861945 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

साथ ही उन्होंने कहा कि ऑनलाइन फॉर्म न भर पाने वाले इच्छुक प्रतिभागी 18 अगस्त को प्रतियोगिता शुरू होने से 1 घंटा पहले आयोजन स्थल पर आकर ऑफलाइन फॉर्म भर सकते हैं और प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं।