जमुई : ABVP ने शुरू किया सदस्यता अभियान, बताई गई परिषद की कार्यप्रणाली

0
21

जमुई : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान का शुभारंभ मंगलवार को के. के.एम कॉलेज से हुआ। मुंगेर विश्वविद्यालय सदस्यता प्रभारी शैलेश भारद्वाज, जिला सदस्यता प्रमुख राहुल सिंह और नगर सदस्यता प्रभारी पप्पू यादव की अगुवाई में परिषद के कार्यकर्ताओं ने विद्यार्थियों को परिषद की कार्य प्रणाली से परिचित कराया और उन्हें संगठन की सदस्यता दिलाई।

मुंगेर विश्वविद्यालय सदस्यता प्रभारी शैलेश भारद्वाज ने कहा कि विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। शैक्षणिक समस्याओं को दूर करने और कॉलेज परिसर को स्वच्छ रखने के लिए परिषद हमेशा से प्रयासरत रही है। शिक्षा में गुणात्मक सुधार की पैरवी भी समय-समय पर परिषद करती आई है। ज्ञान, शील और एकता जैसे ध्येय वाक्य को लेकर चलने वाले विद्यार्थी परिषद का सदस्यता अभियान जमुई नगर के सभी कॉलेजों में जा के विद्यार्थियों से संपर्क कर उन्हें परिषद से जोड़ा जाएगा। जिला सदस्यता प्रमुख राहुल सिंह ने विद्यार्थियों का आवाहन किया कि वे परिषद से जुड़कर राष्ट्र को परम वैभव तक ले जाने अपनी भूमिका का निर्वहन करें।
इस मौके पर कॉलेज अध्यक्ष रोहित राज, महासचिव आलोक राज, मनीष भारती, दीपक राठौर , कुंदन यादव, राहुल कुमार, गुलाब सिंह, कुमोद कुमार, आजाद राय, गौतम कुमार, राजीव रंजन आदि मौजूद रहे।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments