कोरोना वायरस के विरुद्ध चल रही देशव्यापी जंग मे भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर ने पटना के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के बीच लगातार पांचवे दिन 500 खाने के पैकेट का वितरण किया।

चर्चित बिहार :- कोरोना वायरस के विरुद्ध चल रही देशव्यापी जंग मे भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर ने पटना के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के बीच लगातार पांचवे दिन 500 खाने के पैकेट का वितरण किया।

भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर अध्यक्ष श्री मनीष कुमार अपनी युवा मोर्चा की टीम के साथ अशोक नगर चौराहा,जज कॉलोनी रोड,अंटा घाट,पटेल नगर,शास्त्री नगर एंव दरियापुर मस्जिद के पास प्रसाशन की मदद से रिक्शा चालकों,दिहाड़ी मजदूर एंव अन्य जिन्हें भी खाने की समस्या थी उनके बीच 500 भोजन की पैकेट का वितरण किया गया। महानगर उपाध्यक्ष राहुल यादव ने बताया कि हम सभी युवा साथी जहाँ कही भी खाने की समस्या का सुचना मिल रहा है हमलोग अपनी टीम के साथ वहाँ पहुँच कर जरूरतमंदों के बीच खाना वितरण कर रहे है।उपाध्यक्ष शशि शेखर ने कहा कि बिहार या अन्य राज्य में भी अगर किसी व्यक्ति को खाने की समस्या की सुचना हमे मिल रही है तो हमलोग हर संभव मदद कर रहे है।उपाध्यक्ष अनिकेत झा ने बताया की आज हमलोग लगातार पांचवे दिन 500 जरूरतमंदों के बीच खाना वितरण किए और आगे भी ये प्रक्रिया लॉक डॉन समाप्त होने तक चलेगी।

प्रवक्ता अमित गोलू ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी एवं बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय जायसवाल जी ने प्रत्येक कार्यकर्त्ता से आग्रह की हैं की वे अपने आस-पास कम से कम 5 लोगों को प्रतिदिन खाना खिलाये।खाना बनाने में पूरी स्वच्छ्ता और सोशल डिस्टैंसिंग का ख्याल रखा गया है और हमलोग का प्रयास रहेगा की पटना में कोई भी रिक्शा चालक, दिहाड़ी मजदुर या कोई भी गरीब परिवार भूखा नहीं रह पाए।
इस मौके पर अध्यक्ष मनीष कुमार,उपाध्यक्ष राहुल यादव,शशि शेखर,अनिकेत झा,साहिल सिंह,प्रवक्ता डॉ संजय,अमित गोलू,कोषाध्यक्ष अशोक राय,मीडिया प्रभारी जय प्रकाश,राहुल आंनद,अभिषेक रंजन,आईटी सेल संयोजक शिवम् कुमार,भाजयुमो,मंडल अध्यक्ष संजीव कुमार उपस्थित रहे।