मुजफ्फरनगर में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दंपति की धारदार हथियार से गोदकर हत्या

0
20

मुजफ्फरनगर. शहर में मंगलवार दिन दहाड़े हुए डबल मर्डर के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार बेखौफ बदमाशों ने मौके पर पहुंच कर दंपति की धारदार हथियारों से गोदकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. खलावड़ा गांव में हुई इस वारदात के बाद के बाद पूरे इलाके में लोग दहशत में हैं और मृतक के घरों में शोक की लहर है.
जानकारी के अनुसार हरपाल और कौशल अपने रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रहे थे इस दौरान दो बाइक सवार हत्यारे पहुंचे और दंपति की मोटरसाइकिल को रोक कर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस दौरान दोनों ही बदमाश दंपति की हत्या करने के बाद फरार हो गए.

रिश्तेदार के रहते थे दंपति
जानकारी के अनुसार जिनकी हत्या की गई वे जौहरा गांव के निवासी थे. वे पिछले 5 साल से अपने रिश्तेदार के यहां पर खलावड़ा गांव में रह रहे थे. वहीं लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हरपाल ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर जौहर में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. इसमें हरपाल और उसके दो बेटों को जेल भी हुई थी. कुछ दिनों पहले ही हरपाल जमानत पर बाहर आया था. लेकिन उसके दोनों बेटों को फिलहाल जमानत नहीं मिली थी और वे जेल में हैं.

कोर्ट की तारीख से लौट रहा था
हत्या के मामले में ही तारीख पर कोर्ट जाने के बाद हरपाल अपनी पत्नी के साथ वापस लौट रहा था. इस दौरान ही हमलावरों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. अब मृतकों के परिजन ने हत्या के मामले में जौहर निवासी विनीत, सांडू और अमरपाल के खिलाफ तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम को भी लगाया गया है.

पुरानी रंजिश पर शक
मामले में पुलिस पुरानी रंजिश के एंगल से पूरे मामले को देख रही है. पुलिस के अनुसार हरपाल और उसका परिवार पहले से एक वारदात में लिप्त था, इसी को देखते हुए पुलिस तहरीर में दिए गए नामों के साथ ही हरपाल की पुरानी रंजिश के रिकॉर्ड भी खंगाल रही है और उस संबंध में जांच कर रही है.