नालंदा: अपराधियों ने हिलसा कोर्ट के मुंशी को गोली मारी, 3 की संख्या में आए थे बदमाश

0
19

चर्चित बिहार बड़ी खबर आ रही है बिहार के नालंदा से. हिलसा शहर के सूर्य मंदिर तालाब के पास अपराधियों ने हिलसा कोर्ट के मुंशी को गोली मारकर हत्या कर दी है. दिनदहाड़े हुए इस हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मौके वारदात पर पहुंचे हिलसा डीएसपी मुतफिकअहमद ने बताया कि हत्या के पीछे परिवारिक विवाद हो सकता है. वैसे पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस की एक टीम मृतक मुंशी के परिवार से बातचीत करने में लगी है. अब तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव निवासी करीब 55 वर्षीय योगेंद्र यादव हिलसा कोट आ रहे थे. इस बीच रास्ते में उनकी हत्या गोली मारकर कर दी गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि हमलावर की संख्या 2 से 3 थी, पुलिस को जानकारी मिली है कि हमलावर बाइक पर सवार थे. वैसे प्रत्यक्षदर्शियों की अलग-अलग राय बयान से पुलिस उलझ कर रह गई है.

हालांकि पुलिस हत्या का लाइव सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के माध्यम से देखना चाहती है ताकि अपराधी की पहचान हो सके. बता दें कि मामले में 1 मैगजीन और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों क थाने में रोक रखा है.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments