मुजफ्फरपुरः अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप, सीतामढ़ी जेल से इलाज के लिए आई थी SKMCH

0
21

चर्चित बिहार  बिहार में महिलाओं के साथ अपराध थम नहीं रहे हैं. मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसने पुलिस के होश उड़ा कर रख दिए हैं. दरअसल, अस्पताल में एक महिला कैदी से रेप की बात सामने आ रही है. फिलहाल घटना सामने आने के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला महिला कैदी के इलाज के दौरान सामने आया.

बताया जा रहा है कि बिहार के सीतामढ़ी जेल में बंद एक महिला बंदी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर लाया गया था. जहां एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में दो आरोपियों को नामजद किया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी जेल में अपहरण के मामले में बंद महिला बंदी को तबीयत कुछ खराब थी. उसे इलाज के लिए जेल से 11 नवम्बर को एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया. महिला का आरोप है कि 14 नवंबर की रात दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बंदी महिला जब वापस 22 नवम्बर को सीतामढ़ी जेल लौटी तो उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा किया.

बंदी महिला ने अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की बात सीतामढ़ी जेल अधीक्षक को बताई. इस बात को गंभीरता से लेते हुए सीतामढ़ी जेल अधीक्षक ने डीएम को सूचना देते हुए डुमरा थाना को एफआईआर के लिए आवेदन किया. डुमरा थाना ने सीतामढ़ी जेल अधीक्षक के आवेदन को अहियापुर थाना के लिए फॉरवर्ड पर दिया. अहियापुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments