भाजयुमो,बिहार ने जन जागरूकता के उद्देश्य से अनूठी पहल “सेल्फी विथ मास्क” चलाई।

भाजयुमो,बिहार ने जन जागरूकता के उद्देश्य से अनूठी पहल “सेल्फी विथ मास्क” चलाई।

चर्चित बिहार :-  आज विश्वभर में फैली कोरोना महामारी के विरुद्ध भाजपा युवा मोर्चा,बिहार की अनोखी पहल #सेल्फीविथमास्क अभियान में युवाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल जी एंव भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष श्री दुर्गेश सिंह जी के आह्वान पर “सेल्फी विथ मास्क” अभियान पुरे बिहार में चलाया जा रहा है.

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने बताया कि COVID19 के संक्रमण को रोकने में मास्क बहुत उपयोगी है मास्क के महत्व और युवाओं के जनजागरण को लेकर “सेल्फी विथ मास्क” अभियान की शुरुआत की गई है।
महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि वर्तमान परिदृश्य में मास्क पहनने से आप स्वयं तो सुरक्षित होंगे ही, दुसरों को भी सुरक्षित करेंगे।

भाजपा युवा मोर्चा,पटना महानगर के कार्यकर्ता अध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में सभी लोगों को मास्क की उपयोगिता बता रहे है साथ ही लॉकडाउन में जान जोखिम में डालकर सेवा कार्य कर रहे है,अधिक से अधिक संख्या में अपनी मित्रों, पड़ोसियों से #PMCares में अंशदान करने हेतु प्रेरित कर रहे है साथ ही सभी से आरोग्य सेतु के उपयोग के बारे में बताकर इनस्टॉल करा रहे है।