बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 जून को आएंगे झारखंड, गिरिडीह में जनसभा को करेंगे संबोधित

0
835

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 जून को झारखंड आएंगे. महाजनसंपर्क अभियान के तहत गिरिडीह के झंडा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर पार्टी नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है.

गिरिडीह, सूरज सिन्हा : बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान में केंद्रीय नेताओं का झारखंड में जमावड़ा होने लगा है. इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 जून को झारखंड आएंगे. गिरिडीह के झंडा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि यह राज्य की जनता का सौभाग्य है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपना महत्वपूर्ण समय झारखंड को दिया.

22 जून को गिरिडीह के झंडा मैदान में जनसभा का आयोजन

जेपी नड्डा के झारखंड आगमन को लेकर प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि श्री नड्डा का झारखंड की धरती से पुराना रिश्ता है. 22 जून को गिरिडीह के झंडा मैदान में आयोजित जनसभा में उन्हें सुनने लाखों लोग पहुंचेंगे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष के गिरिडीह आगमन को लेकर बैठक

राष्ट्रीय अध्यक्ष के झारखंड आगमन को लेकर गिरिडीह परिसदन में बुधवार को एक बैठक हुई. इस बैठक में जनसभा की तैयारी को लेकर चर्चा हुई. साथ ही जनसभा को सफल बनाने को लेकर कई दिशा-निर्देश भी दिये गये. इस संबंध में विधायक सह कार्यक्रम प्रभारी विरंची नारायण ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के गिरिडीह आगमन की तैयारी को लेकर बैठक में कई पहलू पर चर्चा हुई. जनसभा के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा की जायेगी. साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं से अवगत कराया जायेगा. इस जनसभा में गिरिडीह लोकसभा एवं कोडरमा लोकसभा क्षेत्र समेत अगल-बगल जिलों की जनता एवं भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. खुद पूरी तैयारी को लेकर 17 जून से गिरिडीह में कैंप करेंगे. कहा कि झंडा मैदान में लगभग तीन बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम होगा.

झारखंड में केंद्रीय नेताओं का जमावड़ा

बता दें मोदी सरकार के नौ साल के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बीजेपी का महाजनसंपर्क अभियान पूरे राज्य में चल रहा है. पार्टी के कई केंद्रीय नेता इस अभियान में शामिल हो रहे हैं. फिलहाल तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के अलावा रेल राज्यमंत्री रेल राज्यमंत्री समेत कई नेता इनदिनों झारखंड प्रवास पर हैं. विभिन्न जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए केंद्र की योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने पर जोर दे रहे हैं.

बैठक में इनकी रही उपस्थिति

इस बैठक में विधायक दल के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू, प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय, जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी, नागेंद्र महतो, लक्ष्मण प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद रवींद्र कुमार पांडेय, अमित तिवारी, अशोक उपाध्याय, प्रशांत जायसवाल, चुुन्नूकांत, प्रकाश सेठ, दिनेश यादव, सुरेश साव, सुभाषचंद्र सिन्हा, विनय कुमार सिंह, मुकेश जालान, संदीप डंगेच आदि मौजूद थे. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महादेव दुबे ने की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here