बर्थडे रानी नहीं रहीं

स्लग :बर्थडे रानी नहीं रहीं
चर्चित बिहार एंकर : जी हां बर्थडे रानी नहीं रही ,जिस रानी को लेकर पूरे भारत में मीडिया ने रानी के कबरेज कर हथनी के  दिन पर शुक्रिया बटोरी ।
वो रानी हथिनी अब इस दुनिया में नहीं रही इसी रानी का जन्म समस्तीपुर जिला के मथुरापुर में हुआ था बचपन में ही उसकी मां गुजर गई थी तब पशु प्रमी महेंद्र प्रधान ने बचपन से ही रानी को अपनी बेटी की तरह रखा और जब वह 8 बरस की हो गई तब जाकर उसकी बड़ी धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया जन्मदिन के मौके पर शिरकत करने आए विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी जी ने भी इस बर्थडे रानी का का सराहना किया था ।और पशुप्रेमि महेंद्र प्रधान का भी।

हथनी रानी के जन्मदिन के मौके पर शहर के गणमान्य लोग भी मौजूद थे और सभी इसकी सराहना कर रहे थे रानी के कर्तव्य का भी लोग सराहना कर रहे थे की रानी कैसे लोगों का स्वागत करती है और अपने मालिक से प्यार करती हैं जो उन्हें अपनी बेटी की तरह पाली ।

लेकिन समस्तीपुर वासियों के लिए आज सुबह का दिन बुरी खबर की भांति द्वार आया।

जैसे ही लोगों ने सुना की हथिनी रानी का मौत हो गया है तो लोग पहले तो विश्वास नहीं किए फिर अपने घर से निकल पड़े हाथी रानी के पास जैसे ही लोगों ने देखा तो उन्हें जा कर विशवास मिला ।

ऐसे लोगों का भीड़ उम्र पड़ा और सभी लोगों के चेहरे मायूस उसे हो उठे सभी की आंखों में आंसू देख रहे थे ।
हाथी की देखरेख कर रहे बच्चे भी हाथी से लिपट कर रो रहे थे बता दें कि हथनी रानी कई दिनों से बीमार चल रही थी इसका इलाज कई डॉक्टरों ने किया पर हाथी रानी को बचा नहीं सका और इस दुनिया से हथनी रानी रुखसत कर गई ।

वही मौके पर बिहार सरकार के वैटनरी डॉक्टर टीम मौके पर पहुंची ,जांच कर रही है टीम ने कहा कि अभी जांच कर रहे है किस बीमारी से मौत हुई देखना है ।
वही पूरे बिधि विधान के साथ रानी हाथनी का अंतिम संस्कार किया गया उसे अपनी माँ माला हथनी के समीप ही दफ़नाया गया ।
मौके पर उपस्थित जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह,एसडीओ सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे

वाइट : महेंद्र प्रधान पशुप्रेमी
वाइट :डॉक्टर