भाजपा के एक सिपाही ने ( बिहार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ) नीतीश मिश्रा जी ने प्रधानमंत्री जी के पदचिन्हों पे चलते हुए आज बिहार की धरती से भी अमेरिका और पूरी दुनिया में ये संदेश भेजा है कि हम एक बार नहीं बार बार और हर बार “वसुधैव कुटुंबकम्”को ही मानते रहेंगे।

0
21

चर्चित बिहार :- भाजपा के एक सिपाही ने ( बिहार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ) नीतीश मिश्रा जी ने प्रधानमंत्री जी के पदचिन्हों पे चलते हुए आज बिहार की धरती से भी अमेरिका और पूरी दुनिया में ये संदेश भेजा है कि हम एक बार नहीं बार बार और हर बार “वसुधैव कुटुंबकम्”को ही मानते रहेंगे।

श्रीमान नीतीश मिश्रा जी के अथक प्रयास से बिहार में फँसे अमेरिकी लोग सड़कमार्ग से कोलकाता पहुँचे फिर वहाँ से दिल्ली और अब वो सब अपने घर अमेरिका पहुँच चुके हैं।

श्रीमान नीतीश मिश्रा जी को अमेरिकी काउंसिल जनरल श्रीमती पट्टी हॉफमैन जी का आभार पत्र प्राप्त हुआ।

संपूर्ण देश, बिहार और भाजपा आपके इस कार्य से गौरवान्वित है !
भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर अध्यक्ष श्री मनीष कुमार जी ने बताया की प्रधानमंत्री जी ने जिस प्रकार हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन नामक दवा अमेरिका और फ्रांस को उपलब्ध करा पूरी दुनिया को एक संदेश दिया की भारत मुसीबत में अपने मित्रवत देश का साथ छोड़ता नहीं बल्कि आगे आकर उनका मदद करता है। ठीक इसी तर्ज पर बिहार में फंसे अमेरिकन निवासी की मदद कर एक मानवता की मिसाल पेश की है।
उपाध्यक्ष अनिकेत झा ने बताया कि श्री नीतीश मिश्रा जी को इस नेक कार्य के लिए अमेरिकी कॉउंसिल जनरल श्रीमती पट्टी हॉफमैन जी द्वारा आभार पत्र मिलना हम सभी बिहारवासियों के लिए गर्व का विषय है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments