मुजफ्फरपुर का महापाप: अब ब्रजेश की राजदार मधु का पति लापता, जानिए मामला

चर्चित बिहार पटना मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार और मिस्ट्री वुमन मधु का पति चांद से कैसा रिश्‍ता है, यह रहस्‍य फिर गहरा गया है। बीते दिनों चांद ने मीडिया के सामने पत्‍नी से अपने कटु संबंधों का खुलासा किया था। इसके बाद से वह लापता है। चर्चा है कि वह भूमिगत मधु के पास रुपये पहुंचाने गया है।

विदित हो कि मधु से लव मैरिज करने वाले चांद ने कहा था कि दोनों के बीच 13 साल से कोई रिश्ता नहीं है। चांद के अनुसार मधु जब से ब्रजेश की संगति में आई, पारिवारिक जीवन छोड़ उसह का साथ निभा रही थी। हालांकि,

इलाके में यह चर्चा है कि मधु के भूमिगत रहते हुए उसके घर से नोटों का झोला लेकर एक महिला चांद से मिलने आई थी। इस पैसे को लेकर चांद गायब बताया जा रहा है।

मधु के पास रुपये पहुंचाने गया पति!

चर्चाओं के अनुसार चांद संभवत: मधु के पास रुपये पहुंचाने गया है। मधु की नेपाल में गिरफ्तारी की चर्चा आज भी जारी रही, हालांकि इसकी पुष्टि स्‍ळाानीय पुलिस ने नहीं की। मधु के साथ नोट पकड़ाने की चर्चा भी रेड लाइट एरिया में जोरों पर रही। अंदर ही अंदर यह बात हो रही है कि मधु के सामने आने के बाद रेडलाइट एरिया से चल रहे धंधे व ब्रजेश ठाकुर के काले कारनामों का राज सामने होगा।

नेपाल में ठिकाना बनाने की तैयारी

मधु के करीबियों के बीच यह चर्चा है कि पुलिस से बचने के लिए उसने नेपाल में अपना ठिकाना खोज लिया है। इसके लिए उसने राशि मंगाई। वह अपने पास कैश रखती थी। ब्रजेश के धंधे को मैनेज करने की मुख्य कड़ी रही मधु के पास बराबर अच्छी खासी राशि रहती थी। संभव है कि मधु की गिरफ्तारी के साथ राशि भी पुलिस को मिल जाए।