प्रमोद प्रेमी,अंजना सिंह,पूनम दुबे की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ को बिहार में मिली जबरदस्‍त ओपनिंग, सभी शो हाउसफुल

0
26

चर्चित बिहार सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी, भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत पूनम दुबे की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ आज बिहार में रिलीज हो चुकी है और खबर है कि फिल्‍म को पहले ही दिन जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। फिल्‍म के सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। वितरकों का मानना है कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ आने वाले दिनों में और बेहतर कारोबार करेगी। पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट होने वाली है।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का निर्माण पप्‍पू पांडेय ने किया है। पहले इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव को साइन किया गया था, मगर बाद में किसी कारणवश प्रमोद प्रेमी ने उनकी जगह ले ली। फिल्‍म के रिलीज से पहले जानकारों का मानना था कि इससे फिल्‍म को फर्क पड़ेगा, मगर पप्‍पू पांडेय ने साफ कह दिया था कि फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी बेहतर एक्‍टर हैं और ये फिल्‍म चलेगी। पहले दिन ही फिल्‍म के मिले रिस्‍पांस से ये साबित भी हो गया। वहीं, सिनेमाघरों से बाहर आ रहे दर्शकों ने भी बताया कि फिल्‍म की कहानी और गाने सुपरहिट हैं। ‘मुन्‍ना मवाली’ एक साफ सुथरी फिल्‍म है और प्रमोद के साथ अंजना सिंह व पूनम दुबे का अभिनय भी लाजवाब है।

उधर, फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने कहा कि हमें जैसी उम्‍मीद थी, उसके हिसाब से फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है। यह पूरी टीम के लिए अच्‍छी खबर है। दर्शकों को मेरा काम पसंद आ रहा है, इसके लिए मैं उनका आभार व्‍यक्‍त करता हूं। साथ ही उनसे कहना चाहूंगा कि वे उन लोगों को भी इस फिल्‍म के बारे में बतायें, जिन्‍होंने अब तक ‘मुन्‍ना मवाली’ नहीं देखी है।

बता दें कि सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे, मनोज टाइगर,नागेश मिश्रा, अयाज खान मुख्‍य भूमिका हैं। फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं। फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है ।जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर, सुमित चंद्रवंशी,संतोष पुरी, सुधाकर स्‍नेह‍ औरअरूण बिहारी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है। स्‍टोरी रेखा पांडेय, स्‍क्रीनप्‍ले राजेश पांडेय और डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है। डीओपी जहांगीर सैयद, एडिटिंग गोविंद दुबे, एक्‍शन इकबाल सुलेमान, कोरियोग्राफी रामदेवन और रिकी गुप्‍ता का है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments