जदयू में शामिल हुए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता

0
26

चर्चित बिहार  पटना.  चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जदयू ( जनता दल यूनाइटेड) में शामिल हो गए। रविवार को मुख्यमंत्री आवास में मीडिया के सामने नीतीश कुमार ने उनको पार्टी की औपचारिक सदस्यता दिलाई। इस दौरान दोनों गले भी मिले। मुख्यमंत्री आवास में ही पार्टी की राज्य कार्यकारणी की बैठक भी होनी है।

प्रशांत 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन और 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के लिए काम कर चुके हैं। प्रशांत ने 2014 के चुनाव के दौरान भाजपा के लिए काम किया था। इस संबंध में जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि प्रशांत किशोर ने पार्टी में आने की इच्छा व्यक्त की थी। हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं। प्रशांत की वापसी को 2019 में होने वाले आम चुनावों से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बिहार में हुआ विकास और सात निश्चय ही हमारी ताकत है। पार्टी द्वारा चलाए जा रहे प्रशिक्षण कार्यक्रमों, आरसीपी सिंह के नेतृत्व में हुए रोड शो व अतिपिछड़ा सम्मेलन जैसे सांगठनिक कार्यों की निरंतरता ने हमारे संगठन को मजबूती दी है। बता दें कि जदयू ने 2015 में पांच साल के लिए 2.70 लाख करोड़ की योजनाएं पेश की थी। इनको सात निश्चय योजना का नाम दिया गया।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments