एनडीए में 20-20 फॉर्मूले पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- क्रिकेट में रुचि नहीं, हमने गुल्ली-डंडा खेला है

0
26

चर्चित बिहार पटना.  राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में सीट शेयरिंग के भाजपा के 20-20 फॉर्मूले को इशारों-इशारों में खारिज कर दिया। कुशवाहा ने कहा, “मुझे क्रिकेट में कोई रुचि नहीं। हमें कभी क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला। मैंने बचपन में गुल्ली-डंडा खेला है। इसके अलावा मुझे कोई दूसरा खेल समझ में नहीं आता।” वह सोमवार को एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश पर साधा निशाना

  1. उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर हत्याकांड पर कुशवाहा ने कहा कि हे भगवान ये बिहार में क्या हो रहा है।
  2. राजनीति में खिचड़ी, क्रिकेट सब चलता: जदयू

    उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सबको बोलने के लिए स्वतंत्रता है। राजनीति के मैदान में खीर, खिचड़ी, क्रिकेट, गुल्ली डंडा सब चलता है। सीट शेयरिंग पर अभी कोई बैठक नहीं हुई। ऐसे में इस मामले पर कुछ भी कहना सही नहीं होगा।

  3. एनडीए में हो रही कुशवाहा की उपेक्षा-कांग्रेस

    कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि कुशवाहा की एनडीए में लगातार उपेक्षा हो रही है। राजनीति धुंध में नहीं पारदर्शिता से होती है। कुशवाहा जिस उद्देश्य से भाजपा के साथ जुड़े थे, वो पूरा नहीं हुआ। एनडीए में हर मामले में कुशवाहा को किनारे रखा जाता है।

  4. क्या है 20-20 फॉर्मूला ?

    सूत्रों के मुताबिक एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर 20-20 का फॉर्मूला निकाला गया है। इस फॉर्मूले के तहत लोकसभा चुनावों में 20 सीटों पर भाजपा और 20 सीटों पर अन्य सहयोगी दल लड़ेंगे। अन्य सहयोगी दलों में जदयू, लोजपा और रालोसपा शामिल है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments