आज दिनांक 8 जनवरी 2019 मंगलवार को समस्तीपुर लोजपा जिला कार्यालय पर महिला सेल और अल्पसंख्यक सेल का संगठन विस्तार किया गया।

0
116

चर्चित बिहार आज दिनांक 8 जनवरी 2019 मंगलवार को समस्तीपुर लोजपा जिला कार्यालय पर महिला सेल और अल्पसंख्यक सेल का संगठन विस्तार किया गया।
महिला जिला अध्यक्ष रीना सहनी ने निर्मला देवी को जिला उपाध्यक्ष और पिंकी देवी को जिला सचिव पद पर मनोनीत किया और अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष मोहम्मद फिरोज ने यासमीन को अल्पसंख्यक जिला सचिव पद पर मनोनीत किया।
आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी करते हुए दोनों अध्यक्षों ने यह कहा कि जिला, पंचायत से लेकर वार्ड और बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करना है और समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद सह दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री रामचंद्र पासवान जी को आगामी लोकसभा चुनाव में भारी से भारी मतों से विजय बनाना है।
मौके पर युवा जिला उपाध्यक्ष सह रोसड़ा विधानसभा प्रभारी राजा पासवान,जिला महासचिव राजीव कुमार,अल्पसंख्यक जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद आलमगीर, डॉक्टर विनोद सिंह,रजि उर रहमान,राम इकबाल पौदार,महिला सेल पूसा प्रखंड अध्यक्ष गौरी देवी,फैयाज आलम आदि अन्य कई लोजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

राजीव कुमार
जिला महासचिव लोजपा
समस्तीपुर (बिहार)

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments