जनपथ न्यूज़ का आठवां वर्षगांठ पटना के होटल चाणक्या के दरबार सभागार मे आयोजित हुआ।

जनपथ न्यूज़ का आठवां वर्षगांठ पटना के होटल चाणक्या के दरबार सभागार मे आयोजित हुआ।

समारोह के उद्घाटन कर्त्ता बिहार बिधानसभा के अध्यक्ष माननीय विजय कुमार सिन्हा ने कहा अपने कलम की ताकत से मीडिया लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में स्थापित कर चुकी है । उन्होंने भय मुक्त, नशा मुक्त, अपराध मुक्त समाज बनाने मे मीडिया को वातावरण बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सकारात्मक खबरें की प्राथमिकता होनी चाहिए।
समारोह के मुख्य अतिथि बिहार के उप-मुख्यमंत्री माननीय तारकिशोर प्रसाद जी ने कहा कि मीडिया समाज की वह आंखें होती हैं, जिसके द्वारा देश और दुनिया से रूबरू हो पाता है। समाज के ऐसे ही सजग प्रहरियों में से एक जनपथ न्यूज के आठवें वार्षिकोत्सव समारोह में आज शामिल हुआ। यह पोर्टल अपनी बेबाक पत्रकारिता का सफर इसी तरह जारी रखे, यही कामना है।


अतिथि पूर्व न्यायाधीश व मानवाधिकार आयोग के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि मीडिया ही सच को आम जनता के बीच रखने वाले होते हैं, अपने को जोखिम में डालकर काम करते हैं, मीडिया को किसी खास का नहीं बनकर रहना चाहिए।
अतिथि बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि आज समाज व सरकार को सच का आईना दिखाने का काम करती है। परिणामस्वरूप बहुत सारी कार्य मीडिया के कारण होता है।
निदेशक व संपादक शिवशंकर विक्रांत ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि मीडिया आज के समय में लगातार समाज के लिए काम कर रही है। जनपथ न्यूज़ आपके सुझावों के मद्देनजर काम करेगी ।
प्रबंध संपादक राजीव रंजन ने कहा कि जनपथ न्यूज़ आज आठवां साल मे एक नई पहचान के साथ दिखेगी। उन्होंने सभी अतिथियों का स्वागत करते हैं आभार प्रकट किया ।
समारोह का संचालन बी एन एम यू के पृथ्वीराज यदुवंशी ने किया।

समारोह को पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता उपेन्द्र प्रसाद, वीणा कुमारी जायसवाल, भारत सरकार के पूर्व सचिव ए पी पाठक, सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता चिरंजीत कुमार शर्मा आदि ने सम्बोधित किया।

समारोह में मयंक कुमार, विनोद कुमार, डॉ बी बी भारती, डॉ मोहित, डॉ संतोष कुमार, डॉ कुमार राहुल, समाजसेवी पी के चौधरी, प्रिया सिन्हा, वसिफ अली,मंटू सिंह, डा अनुप,अखिलेश जायसवाल, डॉ ज्ञान प्रकाश जी को सम्मानित किया गया।

समारोह मे राधेश्याम प्रसाद, सुशील प्रसाद, अशोक चौधरी, इंदिरा गुप्ता, सुप्रिया भगत, राजेन्द्र राजू, श्रीमती पल्लवी रंजन डॉली कुमारी एवं अन्य लोग उपस्थित थे