एलिट के निदेशक के जन्मदिन पर फीस में विशेष छूट !

चर्चित बिहार :- इंजीनियरिंग और मेडिकल-प्रवेश परीक्षाओं में अपने उत्कृष्ट रिजल्ट के लिये प्रसिद्ध एलिट इंस्टिच्यूट ने अपने संस्थापक-निदेशक अमरदीप झा गौतम के जन्म दिवस के अवसर पर 45 छात्रों की पढ़ाई पर विशेष छूट देने की घोषणा की है l
इसके लिये कोई भी छात्र-छात्रा अपने आधार-कार्ड और परीक्षा-रिजल्ट की छायाप्रति (जेरोक्स) के साथ संस्थान के बोरिंग रोड स्थित कार्यालय में जाकर जानकारी ले सकते हैं l

ज्ञात हो कि संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम का जन्मदिवस 12 फरवरी है और प्रत्येक वर्ष इस अवसर पर बहुत-सारे छात्र-छात्राओं को पढाई में एलिट की तरफ से विशेष सहायता मिलती है। संस्थान में आयोजित प्रेस-वार्ता में बताया गया कि 7 फरवरी से 12 फरवरी तक नामांकन कराने वाले छात्र-छात्राओं को इसका लाभ मिलेगा।

इसकी चर्चा करते हुए एलिट इंस्टिच्यूट के प्रबंधक ने बताया कि ऐसा देखा जाता है कि छात्र धनाभाव के कारण अच्छे कोचिंग-संस्थानों का रुख नहीं कर पाते। इसलिए एलिट इंस्टिच्यूट ने वैसे छात्रों के पठन-पाठन पर इस विशेष छूट की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि छात्रों के लिए फीस जमा करने में आने वाली कठिनाइयों को देखते हुए किस्त में फीस जमा करने का अवसर भी होगा।

इसके अलावा उन्हें स्टडी-पैकेज, डेली-प्रेक्टिस पेपर, होमवर्क-प्रेक्टिस पेपर के साथ पुस्तकालय समेत सभी आधुनिक शैक्षणिक-सुविधायें मुफ्त में मुहैया करायी जायेंगी। इसके अतिरिक्त 11वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए अंग्रेजी विषय का भी नियमित कोर्स कराया जाता है और इस कोर्स के लिए भी छात्रों से शुल्क नहीं लिया जाता है।

एलिट संस्थान की यह योजना छात्रों के लिये सहायक और प्रेरणादायी है। इस विशेष बैच के लिए इंजीनियरिंग और मेडिकल के साथ 11वीं व 12वीं के छात्र भी इस छूट का लाभ उठा सकेंगे।