Home Breaking News शेमारू टीवी एक बार फिर ब्लॉकबस्टर शो ‘कलश-एक विश्वास’ से दर्शकों का...

शेमारू टीवी एक बार फिर ब्लॉकबस्टर शो ‘कलश-एक विश्वास’ से दर्शकों का दिल जीतने को है तैयार

0
19

शेमारू टीवी एक बार फिर ब्लॉकबस्टर शो ‘कलश-एक विश्वास’ से दर्शकों का दिल जीतने को है तैयार

यह शो टेलीकास्ट के दौरान दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक था।

मुंबई,: फ्री-टू-एयर हिंदी जीईसी, शेमारू टीवी, जो शेमारू एंटरटेनमेंट का एक हिस्सा है। वह, अब एक बार फिर अपने एचएसएम दर्शकों के लिए उनका सबसे पसंदीदा शो ‘कलश-एक विश्वास’ लेकर आ गया है। चैनल इस शो में पारिवारिक पहलू को दर्शाएगा। ऐसे में देखें तो, यह नया शो भारतीय दर्शकों की हर मनोरंजन की श्रेणी को पूरा करने के साथ-साथ उनके सस्पेंस की क्रेविंग को भी शांत करेगा।

इस शो की कहानी देविका देओल (अपर्णा दीक्षित) नाम की लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो अम्बे माँ देवी की बहुत बड़ी भक्त है। शो में आपको आगे देखने को मिलता है कि देविका की शादी साकेत कपूर (महेश शेट्टी) नाम के एक व्यक्ति से तय होती है। मगर, कुछ परिस्थितियों के चलते उसकी शादी रवि ग्रेवाल (कृप सूरी) से हो जाती है, जिसकी बॉस उसे पसंद करती है। यहाँ से उसकी जिंदगी एक नया मोड़ लेती है। इस दौरान उसे ससुराल वालों और रवि की बॉस की वजह से उत्पन हुई कई कठिनाईओं का सामना करना पड़ता है। यह अनूठी शादीशुदा जोड़े की कहानी ‘कलश-एक विश्वास’ अपने दशकों को हर बार एक सस्पेंस के साथ जोड़कर रखेगा। हम यूं कहें तो यह एकमात्र ऐसा शो है, जो शादीशुदा महिलाओं की ज़िंदगी के हर पहलू को दिखाने की कोशिश करता है। इस शो में आपको एंटरटेनमेंट के साथ नारी की हर शक्ति का आभास ज़रूर होगा, जिसमें आप देखेंगे कि कैसे एक महिला खुद के अस्तिव के लिए लड़कर खुद के सुहाग को बचाती है।

शो के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए अपर्णा दीक्षित ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि शेमारू टीवी ब्लॉकबस्टर शो ‘कलश-एक विश्वास’ वापस लेकर आ रहा है, जिसे दर्शकों से बहुत प्यार मिला है । ये बहुत खुशी की बात कि शेमारू टीवी इस शो को नए सेट ऑफ ऑडियंस को दिखाएगा। खास बात यह है कि कलश शो मेरे दिल के बहुत करीब रहा है , और यह शेमारू टीवी पर प्रसारित होगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इसे एक बार फिर से पसंद करेंगे ।”

आपने देखा होगा कि शेमारू टीवी अक्सर माइथोलॉजी, डिवोशन, थ्रिलर, ड्रामा और क्लासिक्स जैसे टॉपिक पर शो को दिखाता है। ऐसे में शेमारू अब जल्द ही एस्टन और बग का टीज़र भी लॉन्च करने वाला है, जिसका पहला प्रोमो 2 अप्रैल को ऑन एयर होगा।

शेमारू टीवी के बारे में…
शेमारू टीवी भारत के प्रमुख शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड का एक हिंदी मनोरंजन चैनल है। यह चैनल परिवार के कॉमेडी, ड्रामा, माइथोलॉजी, क्राइम और 6 घंटे की नई प्रोग्रामिंग का वादा करता है। साथ ही, दैनिक मनोरंजन का एक अच्छा पैकेज प्रदान करता है। शेमारू टीवी भारत के हिंदी लैंग्वेज के मार्केट को कवर करते हुए ग्रामीण और शहरी दर्शकों का मनोरंजन करता है। टैग लाइन ‘बदलते आज के लिए’ के साथ यह चैनल फेमस इंडियन टीवी शो को भी पेश करता है, जो फ्री टू एयर चैनलों पर पहले कभी नहीं देखे गए हैं। एक फैमिली एन्टरटेनमेंट चैनल, शेमारू टीवी सभी प्रमुख केबल और डीटीएच ऑपरेटरों के साथ डीडी फ्री डिश पर भी उपलब्ध है। वहीं, चैनल शेमारू के ओटीटी प्लेटफॉर्म शेमारूमी पर भी उपलब्ध है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x