Breaking Newsताज़ा ख़बरबड़ी खबरेंबिहार

तारापुर बिजली विभाग की लापरवाही, लगभग 6 दिन से अंधेरे की जिंदगी जी रहे ग्रामीण

तारापुर बिजली विभाग की लापरवाही, लगभग 6 दिन से अंधेरे की जिंदगी जी रहे ग्रामीण

चर्चित बिहार : मुंगेर(तारापुर) प्रखंड क्षेत्र के बिहमा पंचायत के काजीचल मिल्की ग्राम में तकरीबन 6 दिन से बिजली नही है जिस कारण ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है ।

ग्रामीण अमित कुमार का कहना है कि बिजली विभाग से कोई सुनवाई नही की जा रही है कोई पदाधिकारी का इस पर कोई ध्यान नही जिस दिन बिजली खराब हुई उस दिन बिजली विभाग के SDO साहब और JE साहब आये लेकिन सिर्फ देख कर चले गए उसके बाद आज लगभग 6 दिन हो गया कोई करवाई नही हुई है जबकि हमारा गांव बिजली पावर हाउस से महज 1 किलो मीटर की दूरी पर होगा फिर भी इतना दिक्कत हो रहा है अब तो सरकार किरोसिन तेल भी नही देता जो हम दिया जलाएंगे पूरा गांव पिछले 6-7 दिन से अंधेरे की ज़िंदगी काट रहा है ।

वही ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही का कोई जवाब नही है 6 दिन से पूरे गांव का लाइन खराब है लेकिन बिजली विभाग द्वारा कोई सुनवाई नही हो रहा पूरा गांव पुरा घर अंधेरे में रहता है बच्चे सब इस कारण पढ़ाई भी नही कर पा रहे और गर्मी भी इतनी ज्यादा है कि हम रात भर सो भी नही पाते ।

वही ग्रामीण संजय शर्मा कहते हैं कि सर 11 हज़ार वाट का तार जो कुछ दिन पहले बादल का ठनका गिरा था उसी दिन ये तार मेरे मूंग के खेत मे गिर गया है यदि भगवान ना करे यदि गिरे हुए तार में करेंट होगा या करेंट आ जाये तो क्या होगा हमलोग का बाल-बच्चा खेत आता है गाय भैंस बकरी चरने आता है उसका क्या होगा ? सर जल्द से जल्द इसको ठीक करवाया जाए ।

मुंगेर से सिद्धांत की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button