गोलीकांड के विरोध में बीजेपी का आज बेगूसराय बंद का आह्वान, पहुंच रहे गिरिराज सिंह

चर्चित बिहार
14 सितम्बर 2022

पटना : गोलीकांड के विरोध में बीजेपी ने बुधवार को बेगूसराय बंद बुलाया है। बेगूसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बंद का ऐलान करते हुए बिहार सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार बेगूसराय और बिहार में मौत के तांडव के बीच कुंभकर्ण की नींद में सो रही है। उसे जगाने के लिए बीजेपी और आम लोगों ने बुधवार को बेगूसराय बंद का आह्वान किया है। बता दें कि एक दिन पहले बाइक सवार बदमाशों ने बेगूसराय जिले में 30 किलोमीटर तक अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। वहीं, 9 अन्य घायल हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि धृतराष्ट्र नीतीश कुमार जंगलराज को जनता राज बताकर अपराधियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं। उस राज्य में कानून व्यवस्था का क्या होगा जब एक मुख्यमंत्री ही अपराधियों का मनोबल बढ़ाएगा। गिरिराज ने बुधवार को अपने सभी काम टाल दिए हैं, वे सुबह ही पटना एयरपोर्ट से सीधे बेगूसराय पहुंचेंगे। इस दौरान वे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर कानून-व्यवस्था की जानकारी लेंगे और अस्पताल जाकर गोलीकांड के पीड़ितों से मिलेंगे।

इससे पहले गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार से गोलीकांड में मारे गए शख्स के परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने के लिए कहा। साथ ही घायलों को 50-50 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज रह नहीं गई है। सीएम नीतीश खुद जंगलराज कहने में डर रहे हैं। उन्हें भय है कि जंगलराज कहते ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव उन्हें सत्ता से बेदखल कर देंगे।