आशी सिंह ने सोनी सब के ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ में की यास्‍मीन के रूप में एंट्री

0
41

चर्चित बिहार : आशी सिंह ने सोनी सब के ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ में की यास्‍मीन के रूप में एंट्री

सोनी सब के फैंटेसी शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के नए एपिसोड्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग के दौरान सुरक्षा के सख्‍त इंतजामों का पूरा ध्‍यान रखा जा रहा है।

अलादीन की क्‍लासिक लोक कहानियों और उसके जीनी के दमदार ग्रुप के परफेक्‍ट मेल के साथ, बगदाद में उनके हैरतअंगेज रोमांचक कारनामों और शो की लीड जोड़ी ‘अलास्मिन’ के दिल को छू लेने वाले प्‍यार ने दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्‍क्रीन से बांधकर रखा है।

एक छोटे अंतराल के बाद, फैन्‍स सोनी सब पर ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ के नए एपिसोड्स का जल्‍द ही मजा ले पाएंगे। नए एपिसोड्स में अभिनेत्री आशी सिंह नज़र आएंगी जो कि सुल्‍ताना यास्‍मीन के दमदार और खूबसूरत अवतार में होंगी। हाल ही में अपने नए शो के लिए शूटिंग शुरू करने वाली आशी ने शूटिंग के अपने पहले दिन के अनुभव के बारे में बताया। साथ ही सबकी चहेती यास्‍मीन के अपने किरदार के बारे में भी बात की।

यास्‍मीन के रूप में अपनी नई भूमिका को लेकर अपने उत्‍साह के बारे में बताते हुए, आशी सिंह कहती हैं, ‘’मैं भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित शोज़ में से एक ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ का हिस्‍सा बनने के लिए बेहद उत्‍साहित हूं। हर लड़की का सपना होता है कि वह राजकुमारी बने और इस आउटफिट ने मेरी उस ख्‍वाहिश को पूरा किया है। वैसे मुझे थोड़ा डर भी लग रहा है, क्‍योंकि मेरे लिए यह काफी बड़ा बदलाव है, लेकिन मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं।

मैं यास्‍मीन के अपने किरदार के लिए पूरी मेहनत करने की कोशिश करूंगी। मैंने कभी भी राजकुमारी की भूमिका नहीं निभाई है और मैं यास्‍मीन के ग्‍लैमरस लुक में आने के लिये काफी उत्‍सुक हूं। मैं इस भूमिका के लिए तैयारी कर रही हूं और मैं छोटी-छोटी चीजों पर ध्‍यान दे रही हूं ताकि अपनी परफॉर्मेंस से यास्‍मीन के किरदार को बेहतर तरीके से पेश कर सकूं। मेरे लिए यह किरदार नया है और रोचक है। मैंने पहले इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया।”

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments