Home Breaking News शहाबुद्दीन के शूटर की कोतवाली के पास दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

शहाबुद्दीन के शूटर की कोतवाली के पास दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0
24

चर्चित बिहार पटना. राजधानी में शुक्रवार दिनदहाड़े अपराधियों ने शहाबुद्दीन के शूटर की कोतवाली के पास गोली मारकर हत्या कर दी। आसपास के लोग उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों कहना है कि दो अपराधी बाइक से आए थे और युवक को गोली मारकर फरार हो गए। शूटर का नाम तबरेज उर्फ फिरोज बताया जा रहा है। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है।

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी: घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी मनु महाराज दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसएसपी का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। घटनास्तल से गोलियों का खोखा बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
कौन है तबरेज?: तबरेज उर्फ फिरोज पूर्व सांसद और कुख्यात अपराधी शहाबुद्दीन का शूटर था। वह आधा दर्जन से ज्यादा हत्या और लूट जैसे गंभीर मामलों में आरोपी था। जहानाबाद का रहने वाला तबरेज कई दिनों से पटना में पहचान बदलकर रह रहा था और गैंग्स ऑफ वासेपुर का सदस्य भी था।
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x