पप्पू यादव बोले- मेरी हत्या कराने की साजिश में शामिल थी एसएसपी, करूंगा मानहानि का केस

चर्चित बिहार पटना. जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष सांसद पप्पू यादव ने भारत बंद के दौरान शुक्रवार को उन पर हुए हमले में मुजफ्फरपुर एसएसपी के शामिल होने का आरोप लगाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर में मेरी हत्या की पूरी साजिश थी। इसमें एसएसपी भी शामिल थीं। हमले के वक्त मैंने एसएसपी, आईजी और मुख्यमंत्री के पीए को इस बात की जानकारी देने की कोशिश की, लेकिन एसएसपी ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया।

अगर हमला नहीं हुआ तो कार्रवाई क्यों?: पप्पू यादव ने कहा कि वह इस मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। लोकसभा स्पीकर से शिकायत करेंगे। एसएसपी पर दो करोड़ और गलत बयानबाजी करने वाले राजद, जदयू नेताओं के खिलाफ 10-10 करोड़ के मानहानि का मुकदमा करेंगे। पप्पू ने कहा कि हमने पांच बार एसएसपी को मैसेज भेजा, लेकिन उनका कोई रिस्पांस नहीं आया। सांसद ने पूछा कि अगर हमला नहीं हुआ तो उन्‍होंने दो लोगों पर कार्रवाई क्‍यों की? बता दें कि पप्पू यादव ने कहा था कि भारत बंद के दौरान उन पर हमला हुआ, लेकिन अगले दिन एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे लोगों से सामान्य तरीके से बातें कर रहे थे।

विपक्ष के भारत बंद को समर्थन: पप्पू यादव ने 10 सितंबर को कांग्रेस के भारत बंद को समर्थन देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हम जनहित मुद्दों पर कांग्रेस का समर्थन करेंगे। जन अधिकार पार्टी बंद को सफल बनाएगी और रेल चक्काजाम करेगी।