कैटरीना कैफ ने खोला राज, सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ साइन करने की बताई वजह

नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि वह ऐसा नहीं सोचतीं कि ऐन मौके पर अली अब्बास की फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा बनकर उन्होंने इस परियोजना को ‘बचाया’ है. उल्लेखनीय है कि प्रियंका के फिल्म से बाहर जाने के बाद कैटरीना ने अंतिम समय में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा बनना स्वीकार किया है. अंतिम समय में उन्होंने कितने बेहतरीन तरीके से ‘भारत’ को बचा लिया.

इस पर कैटरीना ने कहा, “ऐसा नहीं है. मैं इसे इस तरीके से नहीं देखती हूं. अली अब्बास जफर मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं. हमने एक दूसरे के साथ इससे पहले ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ व ‘टाइगर जिंदा है’ में काम किया है और दोनों फिल्में बेहद सफल रही हैं. सबसे महत्वपूर्ण है कि मेरा दोनों फिल्मों में काम करने का बेहतर अनुभव रहा है.”

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, भारत फिल्म से किया किनारा- जानें क्या है वजह

उन्होंने कहा कि दूसरी सभी फिल्मों की तरह ही मैंने भारत को भी इसकी स्क्रिप्ट के आधार पर चुना है. उन्होंने कहा, “मैंने खुद के लिए जो भूमिकाएं चुनी हैं, वे पूरी तरह स्क्रिप्ट और फिल्म में मेरे किरदार पर आधारित हैं.”

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी शुरुआत से ही पॉपुलर है. साल 2005 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया?’ में इन्हें पहली बार ऑन-स्क्रीन रोमांस करते हुए देखा गया था. इसके बाद पार्टनर (2007), युवराज (2008), एक था टाइगर (2017), टाइगर जिंदा है (2012) में इन्होंने साथ काम किया.

प्रियंका चोपड़ा का ‘भारत’ छोड़ना रहा कैटरीना कैफ के लिए लकी, पांचवी बार सलमान खान के साथ करेंगी रोमांस

0
टिप्पणियां ‘भारत’ इनकी 5वीं फिल्म होगी, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी. कैटरीना के बारे में निर्देशक अली अब्बास जफर कहते हैं, “कैटरीना आखिरी समय में फिल्म का हिस्सा बनी हैं और प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ एकबार फिर काम करना दिलचस्प होगा.”