बिहार में फिर पुलिस पर हमला, छपरा में बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों को चाकू मारा

चर्चित बिहार
17 सितम्बर 2022

छपरा :- बिहार में एक बार फिर पुलिस पर हमले का मामला सामने आया है। छपरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना इलाके में शुक्रवार रात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर चाकू से वार कर दिया। हमले में घायल पुलिसकर्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज जारी है। वारदात के बाद सारण पुलिस ने जवानों पर हमला करने वाले दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना इलाके के रामनगर में पुलिस के दो जवान झपट्टामार गिरोह के लोगों की धरपकड़ के लिए छापेमारी करने पहुंचे। तभी दो बदमाशों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। दोनों जवान घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया। घायल दोनों जवान के नाम विवेकानंद और अजीत कुमार यादव है। हालांकि, पुलिस ने दोनों बदमाशों को कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि छपरा से सटा मुफस्सिल थाना क्षेत्र शराब के धंधेबाज और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। यही कारण है कि पुलिस पर भी अपराधी भारी पड़ने लगे हैं। इन अपराधियों से आम लोगों में भी दहशत का माहौल है और लोग इनसे भय खाते हैं।

दूसरी ओर, बिहार में पुलिस पर हमले के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 10 दिन पहले ही सीवान जिले सिसवन थाना इलाके में शराब के धंधेबाजों को पकड़ने गई पुलिस टीम ने अपराधियों ने फायरिंग कर दी थी। इस हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। पिछले महीने पटना में भी अपराधियों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया और जवान किसी तरह वहां से जान-बचाकर भागे।