बिहार विधानसभा में बड़ा हंगामा, RJD विधायक बोले- BJP ने कराया शराबकांड, BJP ने सीएम से मांगा इस्तीफा

0
30

बिहार विधानसभा के तीसरे दिन आशा के अनुरुप बीजेपी के द्वारा बड़ा हंगामा किया जा रहा है. राजद के विधायक भाई विरेंद्र ने बीजेपी पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी के नेता शराब की सप्लाई करवा रहे है. इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए. पार्टी सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रही है. वहीं शराबकांड को लेकर बीजेपी सीएम का इस्तीफा मांग रही है. जबकि राजद के ही विधायक सुधाकर सिंह ने इसे सत्ता संरक्षित नरसंहार करार दे दिया है. हंगामे के बीच विधानसभा अध्यक्ष लगातार विधायकों से शांत रहने की अपील कर रहे थे. मगर हंगामा चालू रहा. इस बीच प्रश्वोत्तर काल शुरू कर दिया गया.

बीजेपी नेता वेल में पहुंचकर कर रहे हंगामा

बीजेपी के नेता लगातार हंगामा करते हुए वेल में पहुंच गए. उनका साथ देने के लिए नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भी वहां पहुंच गए. इसके साथ सभी नेता वहीं धरना पर बैठ गए. इस बीच पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ने रिपोर्टर का टेबल पीटा. बीजेपी के इस तरह हंगामा करने से ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार भड़क गए. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से बीजेपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने आरोप लगाया की पार्टी के विधायकों का आचरण ठीक नहीं है.बीजेपी विधायक नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए ताली बजाने लगे. इसे देख नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को भी ताली बजाने के लिए कहा.

सीएम ने हरिभूषण बचौल से कहा- घूम हंगामा करो

विधानसभा में जारी पक्ष और विपक्ष की तीखी नोकझोक और हंगामे के बीच सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के विधायक हरिभूषण बचौल के कंधे पर हाथ रखकर कहा कि खूब हंगामा करो. इस बीच विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि अव्यवस्था फैलाने के लिए जो भी संभव उपाय हो वो आप जरूर करें. इस पर विपक्ष के नेता उनसे भिड़ गए.अध्यक्ष ने विजय सिन्हा को अपने विधायकों को सीट पर ले जाने का आग्रह किया. मगर हंगामा जारी रहा. ऐसे खफा होकर अध्यक्ष ने बीजेपी पर लोकतात्रिक व्यवस्था की हत्या करने का आरोप लगा दिया.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments