अमित शाह पूर्णिया रैली में महागठबंधन सरकार पर बरसे- मेरे आने से लालू-नीतीश के पेट में दर्द हो गया है

0
140

चर्चित बिहार
23 सितम्बर 2022

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्णिया में बीजेपी की जन भावना रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनके बिहार आने की खबर से नीतीश कुमार और लालू यादव को पेट में दर्द हो गया है कि ये यहां क्यों आ रहे हैं।

पूर्णिया: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्णिया में बीजेपी की जन भावना रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनके बिहार आने की खबर से नीतीश कुमार और लालू यादव को पेट में दर्द हो गया है कि ये यहां क्यों आ रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि ये कह रहे हैं कि अमित शाह यहां आकर झगड़ा लगाएंगे। मैं कहना चाहता हूं कि मेरा काम झगड़ा लगाना नहीं है लेकिन लालू यादव शुरू से ही झगड़ा लगाने का काम ही करते रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि बिहार को आगे ले जाना है तो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनानी होगी। नीतीश कुमार या लालू यादव बिहार को आगे नहीं ले जा सकते। शाह ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की लालसा में कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए हैं जबकि नीतीश कांग्रेस के विरोध की राजनीति से ही पैदा हुए थे।

अमित शाह ने नीतीश कुमार के एनडीए छोड़ने और भाजपा से हाथ छुड़ाने पर कहा कि नीतीश कुमार ने सिर्फ भाजपा को नहीं बल्कि जनता और जनादेश को भी धोखा दिया है। नीतीश कुमार ने जनसभा की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि इस तरह सत्ता के स्वार्थ में पाला बदलकर नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या, बिहार में ये सरकार चल सकती है क्या।