बिहार: पूर्व भाजपा विधायक के घर छापेमारी में 15 बोतल विदेशी शराब बरामद

0
129
story-15-bottles-of-foreign-liquor-recovered-in-house-raid-in-former-bjp-mla-house-in-araria

चर्चित बिहार बिहार :के अररिया में नरपतगंज थाना पुलिस ने सोमवार की सुबह पटना उत्पाद विभाग से मिली सूचना के आधार पर नरपतगंज की भाजपा की पूर्व विधायक देवयंती यादव के आवास पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान आवास के कमरों तथा किचन से 15 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा के पूर्व विधायक देवयंती यादव नरपतगंज के कोसी कॉलोनी स्थित सरकारी क्वार्टर में अपना अस्थाई निवास बना रखी है। फिलहाल वह जोगबनी में रहती है लेकिन इस आवास पर उसका बराबर आना जाना रहता है। उनकी गैरमौजूदगी में भी कुछ कार्यकर्ता आवास में नियमित रूप से रहते हैं। हालांकि छापेमारी के वक्त आवास मे एक छोटा बच्चा कमरे की साफ सफाई कर रहा था।

भारी संख्या में पहुंची पुलिस बलों ने कमरे तथा किचन एवं अन्य जगहों पर सघन सर्च अभियान चलाया। जिसमें भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई। सुबह के समय पूर्व विधायक के आवास पर छापेमारी से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया भारी संख्या में लोग आवास के बाहर जमा हो गए। पुलिस ने मौके से ही सभी शराब को जप्त करते हुए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर आवास के बारे में छानबीन की।

मामले की पुष्टि करते हुए नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर पूर्व विधायक के आवास पर छापेमारी की गई है। सूचना मिली थी कि पूर्व विधायक या आवाज से शराब की खरीद बिक्री की जाती है। मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं दूसरी ओर पूर्व विधायक देवयंती यादव ने बताया कि वह जब विधायक थी तो वह उसका अस्थाई निवास हुआ करता था। फिलहाल वह जोगबनी स्थित अपने निजी आवास में रहती है। उन्होंने सोची समझी साजिश के तहत उनकी छवि को धूमिल करने के लिए आवास से शराब मिलने को साजिश बताया।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments