नीतीश कुमार का छपरा शराब कांड पर दो टूक बयान, कहा- शराब पीना बुरा, जो पियेगा वो मरेगा

0
169

नीतीश  कुमार ने छपरा में जहरीली शराब से मौत के मामले में दो टूक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शराब बुरी चीज है. बिहार की महिलाओं के कहने पर बंद किया गया था. राज्य में शराबबंदी पूरी तरह से सफल है. शराब पीना बुरा है. जो पियेगा वो मरेगा. जो पार्टी हंगामा कर रही है, उन्हें लोगों को शराबबंदी के पक्ष में समझाना चाहिए. सीएम ने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अन्य राज्यों में जहरीले शराब से कितने लोगों की मौत होती है. उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी के लिए कानून भी बनाया, बड़े पैमाने पर प्रचार प्रसार भी किया, लोगों को जागरुक भी किया गया. इसके बाद भी कोई पियेगा तो मरेगा ही.

राज्य महिलाओं की मांग थी शराबबंदी

नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में शराबबंदी का फैसला बिहार की महिलाओं की मांग थी. जिसे मैंने पूरा किया. उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों को कहा है कि शराब के मामले में गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें. शराबबंदी कानून से कई लोगों को फायदा हुआ है. कई लोगों ने शराब छोड़ दी है. राज्य में शराबबंदी पूरी तरह से सफल है. जहरीली शराब से शुरू से लोग मरते हैं, इससे अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं. लोगों को सचेत रहना चाहिए क्योंकि जब शराबबंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही. जो शराब पियेगा वो मरेगा. इस पर पूरी तरह से एक्शन होगा.

विधानसभा में नीतीश कुमार का विरोध कर रही भाजपा

बिहार विधानसभा का तीसरा दिन भी हंगामे से भरा हुआ है. विधानसभा शुरू होते ही भाजपा ने नीतीश कुमार का विरोध करना शुरू कर दिया. भाजपा सीएम के द्वारा बुधवार को विधानसभा में अभद्र भाषा का प्रयोग और बीजेपी पर शराब का तस्करी करने का आरोप लगाया था. इसी को लेकर बीजेपी सीएम से माफी मांगने को कह रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here