बुधवार को बेगूसराय अनुमंडल के अंतर्गत पोखरिया मोहल्ले के शिव मंदिर प्रांगण में रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा करीब 50 जरूरतमंद लोगों को चिन्हित करके सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राहत वितरण किया गया।

0
152

चर्चित बिहार :-  बुधवार को बेगूसराय अनुमंडल के अंतर्गत पोखरिया मोहल्ले के शिव मंदिर प्रांगण में रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा करीब 50 जरूरतमंद लोगों को चिन्हित करके सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राहत वितरण किया गया।

राहत वितरण में बेगूसराय व्यवहार न्यायालय के न्यायाधीश राजीव कुमार रेड क्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष डॉक्टर नलिनी रंजन सिंह, डॉ एके पाठक, रिभर बैली स्कूल के निदेशक ,आरएन सिंह, पूर्व पार्षद प्रकाश सिन्हा, रौशन कुमार,राजेश कुमात,प्रशांत कुमार,धर्मदेव पंडित,सुजीत पासवान,रेड क्रॉस के संरक्षक दिलीप कुमार सिन्हा ,नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा, अवर निरीक्षक रबिन्द्र सिंह,बीएलभी शैलेश कुमार सहित स्थानीय समाजसेवी उपस्थित थे।

राहत वितरण से पहले न्यायाधीश राजीव कुमार ने उपस्थित लोगों को बताया कि कोरोना महामारी हमारे देश सहित पूरे दुनिया में फैला हुआ है ।जिससे बचाव का एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं बिना जरूरत के घर से बाहर नहीं निकलना है।साथी रेडक्रॉस के उपाध्यक्ष डॉ निलिनी रंजन सिंह ने बताया कि लोग अपने मुंह और नाक को अच्छी तरह से ढक कर ही बाहर निकले जरूरत हो तभी घर से निकले नहीं तो घर पर ही रहे।

इस अवसर पर रेड क्रॉस के संरक्षक दिलीप सिन्हा ने बताया कि पिछले 40 दिनों से रेड क्रॉस सोसाइटी बेगूसराय जिले के अलग-अलग मोहल्लों और कस्बों में लोगों को चिन्हित करके राहत वितरण का काम कर रही है।

इसके साथ पूर्व पार्षद प्रकाश कुमार सिन्हा एवं रौशन कुमार के संयोयन में
50 परिवार को घर घर भोजन पहुचाया गया ।,जिसमें नवीन कुमार सिन्हा,राजेश कुमार गुप्ता ने महत्वपूर्ण भूमिका निर्वाह कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here