सोनी सब के ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ में दोगुना मजा, क्‍योंकि हर्षद अरोड़ा बनकर आये हैं बल्‍ली

0
17

चर्चित बिहार :-  सोनी सब के शो ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ के दर्शकों को खुद को एक मजेदार सफर के लिये तैयार कर लेना चाहिये, क्‍योंकि सीधे-सादे आलोक की भूमिका निभा रहे हर्षद अरोड़ा एक शैतान गुंडे, बलविंदर उर्फ बल्‍ली की दोहरी भूमिका निभाते नज़र आयेंगे। दर्शकों को एक्‍शन और ड्रामे से भरपूर, आतंक की कॉमेडी देखने का मौका मिलने वाला है, क्‍योंकि आलोक की तरह दिखने वाला बल्‍ली, आगरा में अपना एक मिशन पूरा करने के लिये आलोक की जगह ले लेता है।

आलिया का स्‍कूल अभी भी आलिया के प्रतिष्ठित ‘मिसेज आगरा 2020’ का खिताब जीतने की खुशियां मना रहा है लेकिन यह खुशियां जल्‍द ही खत्‍म होने वाली हैं, क्‍योंकि ज्ञानसरोवर स्‍कूल पर खतरे की तलवार लटक रही है। एक दुष्‍ट बिल्‍डर, खुराना अपने फायदे के लिये इस स्‍कूल को तोड़ने वाला है। अपने मिशन को पूरा करने के लिये, खुराना, बल्‍ली को ज्ञानसरोवर स्‍कूल में आलोक की जगह लेने और हर टीचर को स्‍कूल तोड़ने के पक्ष में करने के लिये बुलाता है।

बल्‍ली, आलोक का रूप ले लेता है, जबकि खुराना, आलोक की जगह बल्‍ली को रखने की अपनी योजना को अंजाम देने के लिये आलोक को किडनैप कर लेता है। वहीं दूसरी तरफ, बल्‍ली एक आशिक मिजाज किस्‍म का इंसान और एक चोर है, जोकि आलोक की जगह लेता है। दूसरी महिलाओं के साथ आलोक को नैक मटक्‍का करते हुए और उसके बात करने के अलग अंदाज को देखकर आलिया और तारा दोनों ही हैरान रह जाते हैं।

क्‍या बल्‍ली, स्‍कूल को गिराने में सफल हो पायेगा? क्‍या आलिया या तारा समझ पायेंगे कि आलोक गुमशुदा है?

आलोक तथा बल्‍ली की भूमिका निभा रहे, हर्षद अरोड़ा कहते हैं, ‘’आगामी एपिसोड इस शो में एक रोमांचक मोड़ लेकर आने वाला है, क्‍योंकि मैं दोहरी भूमिका निभा रहा हूं। बल्‍ली का लुक और उसका स्‍वभाव, आलोक से पूरी तरह अलग है। यह बदलाव बहुत ही रोमांचक है, क्‍योंकि मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जो बहुत ही उद्दंड और मुंहफट इंसान है। इस किरदार के लिये मैंने एक मोटी मूंछ भी लगायी है, वह बेहद शैतान और पूरी तरह से दिलफेंक किस्‍म का है। इस नये लुक में शूटिंग करना मजेदार लग रहा है और आगे यह एपिसोड दर्शकों के लिये उतने ही मजेदार और रोमांचक होने वाले हैं।‘’

देखिये, हर्षद को बल्‍ली के नये लुक में, तेरा क्‍या होगा आलिया  में हर सोमवार से शुक्रवार,
शाम 7 बजे केवल सोनी सब पर

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments