सीट शेयरिंग पर जदयू ने कहा- अगले महीने हो सकती है घोषणा, राजद बोली- बंटवारे से पहले मचेगा बवाल

0
194

चर्चित बिहार पटना. जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत आगे बढ़ी है। उन्हाेंने उम्मीद जताई कि अगले महीने तक भाजपा, जदयू, लोजपा और रालोसपा के बीच सीटों का मुद्दा सुलझ जाएगा। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अगले महीने इस बारे में घोषणा करेंगे।

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सीटों के तालमेल को लेकर एनडीए के दलों के बीच कई बार बातचीत हो चुकी है। भाजपा के साथ भी सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत सकारात्मक है। अगले महीने के दूसरे हफ्ते तक सबकुछ अंतिम तौर पर तय हो जाएगा। रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा की खीर पॉलिटिक्स पर वशिष्ठ नारायण ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मीडिया में दिए गए बयानों का कोई मतलब नहीं। अगर कुशवाहा के मन में कोई बात है तो वे उपयुक्त फोरम पर अपनी बातें रखें।

चुनाव से पहले जदयू को एनडीए से बाहर कर देगी भाजपा: राजद

जदयू के बयान पर राजद नेता शक्ति सिंह ने कहा कि छोटे-छोटे नेता यह बयान दे रहे हैं कि सब कुछ ठीक है। सच्चाई यह है कि भाजपा के 13 से 14 सांसदों का टिकट कटने वाला है। भाजपा के अंदर इस बात को लेकर बेचैनी बढ़ी है। जदयू इस फिराक में है कि जल्द सीटों का बंटवारा हो जाए, ताकि मोलतोल किया जा सके। शक्ति सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा जदयू को एनडीए से बाहर का रास्ता दिखा देगी और अकेले चुनाव लड़ने को कहेगी।

एनडीए में कोई विवाद नहीं: भाजपा
भाजपा नेता संजय टाइगर ने कहा की विपक्ष बयानबाजी कर सिर्फ माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है। एनडीए में सीटों को लेकर कोई विवाद नहीं है। सही समय पर सीटों का बंटवारा हो जाएगा। हम लोग पहले भी साथ में चुनाव लड़ चुके हैं। पहले भी कोई दिक्कत नहीं हुई और आगे भी कोई दिक्कत नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here