लालू के करीबी अबु दोजाना की बढ़ेगी मुश्किलें, आयकर ने पकड़ा करोड़ों की स्‍टांप ड्यूटी चोरी

0
23

चर्चित बिहार बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेहद करीबी माने जाने वाले सीतामढ़ी के सुरसंड विधायक अबु दोजाना की मुश्किलें और बढ़ सकती है। पटना में दोजाना के कई ठिकानों पर लगातार दो दिनों तक चली आयकर के छापेमारी के दौरान विधायक करोड़ो की स्टाम्प ड्यूटी चोरी का मामला सामने आया है जिसको लेकर बहुत जल्द आयकर विभाग दोजाना से पूछताछ कर सकती है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बेहद करीबी माने जाने वाले अबु दोजाना के पटना स्थित उनके दो ठिकानों पर आयकर विभाग ने बुधवार की दोपहर एक साथ धावा बोला था। इस दौरान IT की टीम ने दोजाना के दफ्तर से कई दस्तावेज भी जब्त किए है जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद दोजाना को आयकर विभाग नोटिस भेजकर उनसे पूछताछ कर सकता है। मिली जानकारी के अनुसार लगातार दो दिनों तक चली इस छापेमारी के दौरान दोजाना के ठिकानों की तलाशी में करोड़ो के स्टांप ड्यूटी चोरी का मामला सामने आया है।

बता दे कि राजद विधायक अबु दोजाना मेसर्स मैरिडियन कंस्ट्रक्शन (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक भी हैं. कारोबारी से बिल्डर बने और फिर राजद के टिकट पर विधायक बने दोजाना की कंपनी ही लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के जमीन पर बिहार का सबसे बड़ा मॉल बना रही है। लालू प्रसाद के बेहद करीबी कहे जाने वाले अबु दोजाना पर लालू प्रसाद के कारोबार में शामिल होने का आरोप है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments