गुजरात हिंसा / भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले-कांग्रेस विधायक करवा रहे बिहारियों पर हमले, राहुल-गोहिल कर रहे समर्थन

0
117

चर्चित बिहार पटना. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि एक ओर कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर बिहारियों पर हमले करवा रहे हैं, दूसरी ओर राहुल गांधी और शक्ति सिंह गोहिल अपनी पार्टी के विधायक और उसकी सेना के द्वारा क्षेत्रवाद फैलाने की इस राष्ट्रविरोधी हरकत का समर्थन कर रहे हैं। यह कितने हैरत की बात है।

कांग्रेस-राजद पूरी तरह एक्सपोज
भाजपा ने गुजरात में बिहारियों के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार की घटना के लिए कांग्रेस और राजद गठजोड़ को जिम्मेदार ठहराया है। नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस-राजद घटनाक्रम की साजिश में पूरी तरह एक्सपोज हो चुके है। यही नहीं कांग्रेस का बिहार विरोधी चेहरा भी उजागर हो गया है।

कांग्रेस का चाल-चरित्र-चेहरा उजागर
राय ने कहा कि कुछ ही दिनों पूर्व राहुल गांधी के निर्देश पर बिहार विरोधी मानसिकता वाले नेताओं शक्ति सिंह गोहिल व अल्पेश ठाकोर को बिहार कांग्रेस संगठन का प्रभारी और सह- प्रभारी बनाकर भेजा गया। इन्होंने साजिश रचकर गुजरात में बिहारी समाज के लोगों के खिलाफ अपना असली चाल-चरित्र-चेहरा सार्वजनिक कर दिया।

देश से माफी मांगें राहुल-तेजस्वी
नित्यानंद राय ने कहा कि दुखद तो यह है कि तेजस्वी यादव का कांग्रेस को समर्थन है और वे दिन- प्रतिदिन बिहार विरोधी नेताओं शक्ति सिंह गोहिल और अल्पेश ठाकोर के साथ गलबहियां करते देखे जाते हैं। तेजस्वी ने तो गोहिल-अल्पेश के सहारे कांग्रेस की बिहार विरोधी साजिश पर चुप्पी साध राखी है। इस पूरे प्रकरण पर राहुल-तेजस्वी बिहार-यूपी के साथ पूरे देश से माफी मांगें।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments