टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत रोमांटिक सिंगल ‘खुशी जब भी तेरी’ में जुबिन नौटियाल और खुशाली कुमार पहली बार एक साथ

0
21

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत रोमांटिक सिंगल ‘खुशी जब भी तेरी’ में जुबिन नौटियाल और खुशाली कुमार पहली बार एक साथ

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत रोमांटिक ट्रैक ‘खुशी जब भी तेरी’ में पहली बार खूबसूरत खुशाली कुमार के साथ मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल देशभर के फैंस के लिए बेमिसाल सॉन्ग लेकर आए हैं। जबकि दोनों आर्टिस्ट्स म्यूजिक के क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय रहे हैं, उन्होंने पहले कभी एक साथ काम नहीं किया है। जुबिन नौटियाल के गायन, रोचक कोहली के म्यूजिक और ए एम तुराज़ के लिरिक्स के साथ, ‘खुशी जब भी तेरी’ स्क्रीन पर लोकप्रिय प्रेम कहावतों का बखान करता है, जैसे प्यार अँधा है, प्यार अनंत है आदि।
नवजीत बुट्टर ने लेह के खूबसूरत और सुरम्य स्थानों में जुबिन और खुशाली की कैमिस्ट्री को कैप्चर किया है।
सॉन्ग के बारे में बात करते हुए और जुबिन के साथ पहली बार काम करने के बारे में खुशाली कुमार कहती हैं, “मैंने हमेशा एक सिंगर और आर्टिस्ट के रूप में जुबिन नौटियाल की प्रतिभा की प्रशंसा की है। ‘खुशी जब भी तेरी’ का म्यूजिक वीडियो बेहद खूबसूरती से शूट किया गया है और मुझे उम्मीद है कि सॉन्ग में जुबिन नौटियाल के साथ मेरी दोस्ती और हमारी ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री की झलक बखूबी नज़र आएगी। म्यूजिक से लेकर इसकी सुंदरता तक हर एक बात से आपको प्यार हो जाएगा।”
जुबिन नौटियाल कहते हैं, “मुझे लगता है कि खुशाली कुमार इस भूमिका को निभाने के लिए एकदम सही व्यक्तित्व हैं। उनकी सुंदरता और मासूमियत ने ‘खुशी जब भी तेरी’ की स्क्रीन को रोशनी से भर दिया है। यह सब इस बारे में है कि दूसरे व्यक्ति की खुशी आपसे पहले कैसे जगह बना लेती है और सच्चा प्यार कैसे अपना रास्ता ढूंढता है।”
रोमांटिक ट्रैक को जल्द ही टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments