प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिलाधिकारी ने आगे बताया कि बाहर से आए दूसरे जिले या राज्यों से बांका जिले में जो भी लोग फंसे हुए हैं

0
123

चर्चित बिहार :-  प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिलाधिकारी ने आगे बताया कि बाहर से आए दूसरे जिले या राज्यों से बांका जिले में जो भी लोग फंसे हुए हैं जिला प्रशासन उन्हें भी उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाने की तैयारी कर रही है इस क्रम में अगर उन्हें कोरेंटिन सेंटर में मैं रखा गया होगा और उनकी अवधि पूरी हो गई होगी तो वैसे लोगों को भी उनके जिले और उनके राज्यों में पूरी प्रमाणिकता के साथ फिटनेस प्रमाण पत्र के साथ उन्हें दूसरे जिले या दूसरे राज्य से अनापत्तिप प्रमाण पत्र लेना अनिवार्य होगा . जिलाधिकारी ने आगे बताया कि नए एवं पुराने कुल‌ मिला कर ३७ हजार राशनकार्ड का वितरण एक माह के अंदर कर लिया जाएगा.

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने भी लॉक डाउन को सख्ती से पालन करने हेतु दिशा निर्देश दिए. साथ ही कुछ दिन पूर्व बांका थाना में नियुक्त एसआई रामप्रीत पासवान जो शराब के लेनदेन और सेवन में संलिप्त पाए गए थे. एसपी ने बताया कि उसकी उचित जांच की करवाई गई. जिसमें मामला सही पाया गया. इसके आलोक में डीआईजी को लिखे गए पत्र के आलोक में उनकी अनुशंसा से आज रामप्रीत भगत को पुलिस सेवा से मुक्त कर दिया गया. बर्खास्त कर दिया गया.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments