पटना: सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद लोगों का बवाल, समझाने पहुंची पुलिसकर्मियों पर किया हमला

0
190

चर्चित बिहार पटना. राजधानी में सोमवार सुबह सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझा बुझाकर मामला शांत कराया। मृतक का नाम संजय कुमार बताया जा रहा है।

लोगों का आरोप-प्रशासन की लापरवाही से हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक युवक रविवार देर रात अपने घर लौट रहा था। जीरो माइल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से नाराज लोगों ने सोमवार सुबह जमकर बवाल काटा। हंगामा शांत कराने पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने हमला कर दिया और कई टायरों में आग लगा दी।

-लोगों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह ये हादसा हुआ है। लोग कई दिनों से ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब तक ब्रेकर नहीं बना है। सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। लोगों ने पुलिस चौकी पर भी पत्थरबाजी की। लोगों के हंगामे की वजह से पटना सिटी, दानापुर जाने वाली गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। पुलिस के काफी देर समझाने के बाद लोग माने, फिर जाम खुला। प्रशासन ने आश्वासन दिया कि जल्द ही स्पीड ब्रेकर बनवा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here